फोटो गैलरी

Hindi Newsएडवेंचर स्पोर्ट्स ने ली ट्रेनर की जान, सयाली भगत घायल

एडवेंचर स्पोर्ट्स ने ली ट्रेनर की जान, सयाली भगत घायल

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-आईटी टेक जोन में शनिवार को एएमआर मॉल के उद्घाटन समारोह चल रहा था। तभी स्टंट के दौरान दो हादसों में मॉल के...

एडवेंचर स्पोर्ट्स ने ली ट्रेनर की जान, सयाली भगत घायल
Sun, 08 Apr 2012 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-आईटी टेक जोन में शनिवार को एएमआर मॉल के उद्घाटन समारोह चल रहा था। तभी स्टंट के दौरान दो हादसों में मॉल के ट्रेनर की मौत हो गई जबकि अभिनेत्री सयाली भगत के हाथ में फैक्चर आ गया। आश्चर्य की बात है कि हादसों के बाद भी मॉल में कार्यक्रम जारी रहे। घटना के घंटों बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्यक्रम बंद कराया। मॉल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एनसीआर के इस पहले एडवेंचर एएमआर मॉल का उद्घाटन केंद्रीय पर्यटन मंत्री सुबोध कांत सहाय ने  किया। मॉल में एक तरफ सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था तो दूसरी ओर एडवेंचरस गेम चल रहा था। मॉल में नियुक्त ट्रेनर शैलेंद्र अपने साथियों के साथ बंजी जम्पिंग कर रहा था। वह साथी के साथ बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से नीचे की तरफ आ रहा था कि छठीं मंजिल पर रस्सी टूट गई। इससे शैलेंद्र नीचे गिर गया। मॉल के गार्डो ने घायल शैलेंद्र को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शैलेन्द्र मूल रूप से उत्तराखंड के उत्तरकाशी का रहनेवाला था।

दूसरी ओर, कार्यक्रम की अतिथि फिल्म अभिनेत्री सयाली भगत जीप में स्टंट कर रही थीं। एक तीव्र मोड़ पर वह जीप से नीचे गिर गईं। लोगों ने उन्हें भी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। सयाली के दाएं हाथ में फै्रक्चर हो गया है। मामले में जिला प्रशासन ने तीन सदस्यों की टीम गठित कर मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, वहां वेंटीलेटर युक्त विशेष एंबुलेंस होनी चाहिए थी। जबकि, आयोजकों ने एक साधारण एंबुलेंस खड़ी कर
रखी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें