DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गार्ड को बंधक बनाकर कॉपर कंपनी में डकैती

नोएडा। गार्ड को बंधक बनाकर सेक्टर-63 स्थित एक कॉपर कंपनी में हथियारबंद बदमाशों ने देर रात जमकर लूटापाट की। करीब आधा दर्जन बदमाशों ने करीब 20 लाख का कॉपर अपनी गाड़ी में भरकर मौके से फरार हो गए। सुबह जब कंपनी में काम करने वाले लोग पहुंचे तो रात में निगरानी करने वाले चार गार्डो को कमरे से बाहर निकाला गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-62 के डी-16 स्थित सत्यदीप इंजीनियरिंग में देर रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। वहां पर तैनात गार्डो को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर उन्होंने कंपनी से लाखों का कॉपर टाटा-407 में भरा और वहां से भाग निकले। रात भर गार्ड कंपनी के एक कमरे में बंधक बने रहे। सुबह कंपनी खुलने के बाद जब इसकी सूचना कंपनी मालिक ईश्वर शर्मा को मिली तो उन्होंने गार्डो से घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस को सूचित कर दिया।

कंपनी मालिक की शिकायत पर कोतवाली-58 पुलिस ने मामला दर्ज अज्ञात लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है।क्या है मामला :शुक्रवार को जितेन्द्र, विपिन, सोमपाल व दिलीप कंपनी में पहरा दे रहे थे। गार्डो के मुताबिक देर रात कुछ बदमाश कंपनी की दीवार फांदकर अंदर आ गए और उन्होंने हथियारों के बल पर उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनसे चाबी मांगी, इससे पहले वह कुछ समझ पाते बदमाश कंपनी के कोनों में फैल गए और लूटपाट करने लगे। काफी देर तक उन्होंने लूटपाट की और गार्डो को बंधक बनाकर वहां से फरार हो गए।

पुलिस को है मिलीभगत का शक :गार्डो की मिलीभगत के पहलू को भी पुलिस अपनी जांच के दायरे में शामिल कर रही है। पुलिस के अनुसार महीने भर पहले कंपनी से एक कॉपर की प्लेट गायब होने के दौरान एक गार्ड ने दूसरे गार्ड पर लापरवाही का आरोप लगाया था। इसके अलावा इनमें से एक गार्ड के होने व उसके न होने पर भी गार्डो के बयानों में मतभेद है। वहीं, देर रात ड्यूटी कर रहे गार्डो के सो जाने के बाद घटना को अंजाम दिए जाने की बात भी सामने आ रही है।ंं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गार्ड को बंधक बनाकर कॉपर कंपनी में डकैती