DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल मैच को लेकर शहर में सट्टा कारोबार बढ़ा

मुंबई इंडियंस हारी तो 51 सौ रुपये पर मिलेंगे पन्द्रह हजार। पूना वारियर्स जीती तो मिलेंगे 54 सौ रुपये पर पन्द्रह हजार। इसे बुक कराने के लिए एक फोन बंद हो तो दूसरा फोन शुरू हो जाए। यह सिलसिला लंबे समय तक चला। जिसमें भारी तादाद में लोगों ने सट्टा लगाकर मोटी रकम इधर से उधर की। इसका खुलासा सीआईए सेक्टर-30 पुलिस की ओर से बल्लभगढ़ में मारे गए छापामारी के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों ने किया।

इससे पहले भी फरीदाबाद के कोतवाली थाना इलाके से दो बार क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए पकड़े गए। इससे साफ जाहिर है कि क्रिकेट मैच को लेकर शहर में सट्टाखाई का बड़ा खेल खेला जाता है। आईपीएल मैच को लेकर भी शहर में सट्टा खाई का यह धंधा खूब चल रहा है। सूत्रों की मानें तो शहर के कई आलीशान कोठियों में यह खेल खेला जाता है। लेकिन पुलिस भी इनके सामने बेवश है। बताया जाता है कि जहां इस तरह का खेल होता है, उस बिल्डिंग के चारों ओर कैमरे लगे हुए होते हैं। ऐसे में पुलिस या अनजान लोगों के वहां पहुंचते ही कैमरे उनकी हरकत को कैद कर लेते हैं और इस खेल को अंजाम देने वाले अलर्ट हो जाते हैं। सीआईए पुलिस के जांच अधिकारियों ने बताया कि बल्लभगढ़ से दबोचे गए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि इनके तार दिल्ली में बैठे बड़े मगरमच्छों से हैं। जहां तक पहुंचना पुलिस के लिए आसान काम नहीं होता।

सट्टा खाई को लेकर पुलिस ने पुलिस आयुक्त एसएस कपूर के निर्देश पर बल्लभगढ़ शहर के दो स्थानों पर गुरुवार रात में छापामारी की। इस दौरान
उन्होंने तीन लोगों को दबोचकर उनके कब्जे से एक एलसीडी, एक कंप्यूटर, नौ मोबाईल फोन, दो टाटा स्काई, दो रिमोट ,ओडीयो विडीयो लीड, एक केलकुलेटर, दो स्पीकर, व एक एलसीडी व डायरी तक बरामद किए हैं।

पुलिस को सूचना मिली कि बल्लभगढ़ में आईपीएल मैच को लेकर सट्टा खेला जा रहा है। इस सूचना के बाद सीआईए सेक्टर-30 पुलिस ने उस मकान को चारों ओर से घेर लिया। जहां पर यह खेल चल रहा था। पुलिस ने इस संबंध में पुलिस ने बल्लभगढ़ के आर्य नगर में रहने वाले दिनेश, रघुबीर कालोनी के मनोज व भीकम कालोनी के दिनेश को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से काफी सामान बरामद किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल मैच को लेकर शहर में सट्टा कारोबार बढ़ा