DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एममएमएस के आरोपी को बचाने में जुटी महिला अफसर

एमबीए छात्र का अश्लील फोटो बनाकर एमएमएस करने के मामले में दूसरे राज्य में उच्च पद पर तैनात एक महिला आईएएस अफसर मुख्य आरोपी को बचाने में लगी हैं। सहारनपुर रेंज के अफसरों को फोन कर आरोपी का नाम मुकदमे में से निकालने की सिफारिश की जा रही है। इसी कारण अब तक तीन आरोपियों में से एक की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं पीड़ित पक्ष का कहना है कि वह आरोपियों को सजा दिलाकर रहेगा।

बता दें, इस मामले में नईमंडी कोतवाली में तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पीड़ित ने आरोप लगाया था कि उसकी बेटी शहर के एक कॉलेज में बीबीए कर रही थी। तब आरोपियों ने उसके मोबाइल से कुछ फोटो उतार लिए थे। अब उसकी बेटी एमबीए कर रही है। आरोपियों ने उसके उन फोटों को कंप्यूटर के माध्यम से अश्लील बना डाला। आरोपियों ने उन फोटो के एमएमएस बनाकर कुछ युवकों के मोबाइल पर भेज दिए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया था। आरोपियों के घर पर दबिश दी गई।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि उक्त आरोपियों में से एक की संबंधी दूसरे राज्य में आईएएस अधिकारी है। उक्त अधिकारी ने मंडल के एक अफसर को फोन कर मुख्य आरोपी का नाम मुकदमे से निकालने को कहा है। हालांकि अभी तक पुलिस ने आरोपी को क्लीन चिट नहीं दी है। लड़की के पिता का भी कहना है कि आईएएस महिला अफसर आरोपी पक्ष की पैरवी कर रही हैं। लेकिन वह आरोपियों को सजा दिलाकर ही रहेगा। एसपी क्राइम शरद सचान के अनुसार इस मामले में कुछ सिफारिशें जरूर आई हैं, लेकिन पुलिस किसी के दबाव में नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एममएमएस के आरोपी को बचाने में जुटी महिला अफसर