DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में युवती से गैंगरेप, भमोरा में फेंका

बिथरी चैनपुर की एक युवती के साथ दिल्ली में सामुहिक दुराचार के बाद उसे बेहोशी की हालत में भमोरा इलाके में फेंक दिया गया। पीड़िता शनिवार को परिजनों के साथ एसएसपी से शिकायत करने पहुंची, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी।

बिथरी चैनपुर के कमुआ निवासी युवती कुछ माह से अपनी मां और भाई के साथ दिल्ली में रजाकपुरी कॉलोनी में रह रही थी। 18 मार्च को युवती घर में अकेली थी। उसका भाई और मां काम पर गए थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच कॉलोनी के ही दो युवक उसे जबरन कार में डालकर ले गए और कई दिन तक नशा देकर उसके साथ सामुहिक दुराचार किया। होश आने पर नशे का इंजेक्शन देकर उसे हवस का शिकार बनाया जाता रहा। युवती के परिजनों ने बताया कि युवती बेहोशी की हालत में भमोरा पुलिस को शुक्रवार रात हाईवे किनारे मिली। होश आने पर उसके बताए बिथरी चैनपुर और दिल्ली के पते पर परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पर परिजन युवती को लेने थाना भमोरा पहुंचे।

शनिवार को युवती अपने दादा और चाचा के साथ मेडिकल कराने जिला अस्पताल पहुंची, लेकिन अस्पताल वालों ने थाने का कागज के बिना मेडिकल करने से इनकार कर दिया। पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसएसपी डॉ.संजीव गुप्ता से मिलने पहुंची थी, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी। सोमवार को युवती पुलिस के आला अफसरों से मिलेगी। उधर, पीड़िता की मां को दिल्ली खबर की गई तो पता चला कि युवती के अपहरण की रिपोर्ट कॉलोनी के ही दो लड़कों के खिलाफ पहले ही दर्ज कराई जा चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में युवती से गैंगरेप, भमोरा में फेंका