DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति के साथ मिलकर आशिक को मार डाला

शिकोहाबाद क्षेत्र में शुक्रवार की रात विवाहिता ने पति के सहयोग से युवक की हत्या कर दी। शव को एक नलकूप की टंकी में डालकर उसके ऊपर भारी पत्थर रख दिया। गांव के लोग शनिवार को शौच के लिए गए तब शव देख घबरा गए। पता चलने पर गांव के लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने विवाहिता को हिरासत में ले लिया है।

नौशहरा निवासी अमर सिंह पुत्र रामदास की बीती रात पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को गांव के  ही एक नलकूप की टंकी में डालकर उसके ऊपर भारी पत्थर रख दिया। गांव के लोग सुबह शौच को गए तब भरे में शव को देख डर गए। ग्रामीणों के साथ अमर सिंह के परिवारीजन भी मौके पर पहुंचे। हत्या की जानकारी होने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। परिवारीजनों ने गांव की ही द्रोपदी व उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 पुलिस ने द्रोपदी को हिरासत में ले लिया। गांव की लड़की द्रोपदी पत्नी मोहर सिंह के युवक के साथ प्रेम सम्बन्ध थे। हालांकि अमर सिंह की शादी परिवारीजनों ने एक वर्ष पूर्व नौदना बकेवर इटावा की एक  लड़की के  साथ करा दी। शादी के  बाद भी अमर सिंह के द्रोपदी उर्फ द्रोपा के संबंध बरकरार रहे। इसके कारण अमर सिंह व उसकी पत्नी के बीच अनबन रहती थी। वह इन दिनों अपने मायके में थी। अमर सिंह के परिवारीजनों की मानें तो बीती शाम द्रोपदी उसको बुलाकर ले गई थी। उसके बाद वह घर पर नहीं आया। परिवारीजनों ने उसकी काफी तलाश की। सुबह उसका शव गांव के ही चन्दन सिंह के नलकूप के हौद में पड़ा मिला। उसके परिवारीजनों का आरोप है कि द्रोपदी ने ही अपने पति के सहयोग से अमर सिंह की हत्या की है। परिवारीजनों ने द्रोपदी व उसके पति मोहर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने द्रोपदी को हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस उसके पति की तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पति के साथ मिलकर आशिक को मार डाला