DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मॉल में स्टंट करते ट्रेनर की मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-आईटी टेक जोन में शनिवार को एडवेंचर एएमआर मॉल के उद्घाटन अवसर पर की जा रही स्टंटबाजी में एक युवक की मौत हो गई। युवक रॉक क्लाइंबिंग कर रहा था। वहीं इसी मौके पर फिल्म अभिनेत्री श्याली भगत घायल हो गईं। श्याली भगत जीप से गिर गई। उनके हाथ में फै्रक्चर हो गया है। उसे ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

ग्रेटर नोएडा में सेक्टर आईटी में शनिवार को एनसीआर का पहले एडवेंचर एएमआर मॉल का उद्घाटन केंद्रीय पर्यटन मंत्री सुबोध कांत सहाय ने किया। मॉल में एक तरफ सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे तो दूसरी ओर एडवेंचर गेम चल रहा था। मॉल में नियुक्त ट्रेनर शैलेन्द्र अपने साथियों के साथ रॉक क्लाइम्बिंग कर रहा था। शैलेन्द्र मूलरूप से उतराखंड के उत्तरकाशी के रहने वाला था। वह अपने साथी के साथ बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से नीचे की तरफ आ रहा था। वह जैसे ही छठीं मंजिल पर पहुंचा हाथ फिसलने से नीचे गिर गया। मॉल के गार्डो ने घायल शैलेंद्र को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं कार्यक्रम में गेस्ट फिल्म अभिनेत्री श्याली भगत भी घायल हो गई। वह जीप में स्टंट कर रही थी। एक तीव्र मोड् पर वह जीप से नीचे गिर गईं। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने उसे भी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। श्याली के दाएं हाथ में फै्रक्चर हो गया है। दोनों ही मामलों में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हादसों के बाद भी मॉल में कार्यक्रम जारी रहे। घटना के घंटों बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्यक्रम बंद कराए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मॉल में स्टंट करते ट्रेनर की मौत