DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश सरकार की बर्खास्तगी को लेकर राष्ट्रपति से मिलेगी लोजपा

बीते तीन अप्रैल को विधानमंडल में पेश नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक (सीएजी) की रिपोर्ट को बिहार सरकार के कथित भ्रष्टाचार का कच्चा चिट्ठा करार देते हुए लोजपा ने शनिवार को कहा कि नीतीश सरकार को बर्खास्त करने की मांग को लेकर पार्टी का शिष्टमंडल राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मुलाकात करेगा।

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने शनिवार को कहा कि सीएजी ने अपनी रिपोर्ट में बिहार सरकार के वित्तीय भ्रष्टाचार की पोल खोल दी है। कैग रिपोर्ट का प्रत्येक पन्ना भ्रष्टाचार की पोल खोल रहा है। नीतीश सरकार की बर्खास्तगी की मांग तथा वित्तीय अनियमितता की सीबीआई जांच को लेकर पार्टी का एक शिष्टमंडल राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मुलाकात करेगा।

लोजपा नेता ने कहा कि पार्टी का एक शिष्टमंडल जल्द राज्यपाल देवानंद कुंवर से भी मुलाकात कर ज्ञापन देगा और सभी दलों के साथ राय मशविरा कर सीएजी मामले में सर्वसम्मति बनाने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि 13 अप्रैल को पार्टी कार्यकर्ता बिहार में सरकारी खजाने की कथित लूट के खिलाफ सभी जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन और घेराव करेंगे। सीएजी की रिपोर्ट ने बिहार सरकार का असली चेहरा उजागर कर दिया है। राज्य में सरकारी खजाने की भयंकर लूट मची हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश सरकार की बर्खास्तगी को लेकर राष्ट्रपति से मिलेगी लोजपा