DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटरी से उतर गया है रामदेव का आंदोलन: लालू

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कालेधन के खिलाफ बाबा रामदेव के अभियान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि योगगुरु का आंदोलन पटरी से उतर गया है।

लालू प्रसाद ने शुक्रवार को यहां कहा कि कालेधन के खिलाफ रामदेव का आंदोलन पटरी से उतर गया है। उनके आंदोलन में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता है। उल्लेखनीय है कि बाबा रामदेव ने बीते दिनों पटना में कहा था कि कालेधन के खिलाफ आंदोलन में वह लालू प्रसाद का भी साथ लेने का प्रयास करेंगे।

राजद सुप्रीमो के रामदेव के खिलाफ अपने बयान पूर्व पर खेद जताने के संबंध में योगगुरु के दावे के संबंध में पूछे जाने पर लालू ने कहा कि मुझे किसी से माफी मांगने की दरकार ही नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी बेटी के विवाह के लिए रामदेव को न्यौता देना था। इसलिए उन्हें फोन किया था।

नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक की वित्तीय वर्ष 2010-11 की बिहार की रिपोर्ट में कथित वित्तीय अनियमितता, दुर्विनियोजन और एसी बिल के माध्यम 20 हजार करोड़ रुपयों की निकासी के बाद बिलों का समायोजन नहीं दिखाने पर लालू ने कहा कि नीतीश कुमार खुद को बेदाग साबित करना चाहते हैं तो उन्हें सीबीआई जैसी किसी स्वतंत्र एजेंसी से जांच करानी चाहिए।

राष्ट्रीय परिदृश्य में सेना के संबंध में छाये विवाद पर लालू ने कहा कि भारत में लोकतंत्र की जड़े अब भी गहरी हैं। लोकतंत्र अब भी यहां बहुत सशक्त है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पटरी से उतर गया है रामदेव का आंदोलन: लालू