DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई वाहनों की टक्कर में पांच की मृत्यु

हरियाणा में फतेहाबाद जिले के बडोपल गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को कई वाहनों की टक्कर में पांच लोगों की मृत्यु हो गई और अन्य घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हिसार के मिल गेट से सुबह एक कैटर डेरा सच्चा सौदा सिरसा के लिए चला था। बडोपल चौकी के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली का हुक निकल गया और ट्राली ट्रैक्टर से अलग हो गई।

ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने से उसी मार्ग से गुजर रही निजी बस ने ट्रैक्टर से बचने के लिए कैटर को साईड मार दी और कैटर ट्रैक्टर से टकरा गया। इस ट्रैक्टर के पीछे और एक ट्रैक्टर ट्राली आ रही थी। वह भी ट्रैक्टर और कैटर से जा टकराई। कैटर ट्रैक्टर से टकराकर पुलिया में जा भिड़ा।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कैटर में चालक के साथ बैठी तीनों महिलाओं शीला, ममता 17, कमलेश 26 तथा कैटर के पीछे बैठी वृद्धा लाल देवी 7 की मौके पर मृत्यु हो गई। ये सभी हिसार के मिल गेट के रहने वाले थे।

पांचवीं महिला कृष्णा की अस्पताल में मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक गुलशन हरदीप और जसविन्द्र सहित 22 लोग घायल हो गए। घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। फतेहाबाद के उपायुक्त एमएल कौशिक तथा पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र गुप्ता ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल पूछा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कई वाहनों की टक्कर में पांच की मृत्यु