फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरा ध्यान गुणवत्ता पर ज़रीन

मेरा ध्यान गुणवत्ता पर : ज़रीन

बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने अपने दो साल के करियर में केवल दो फिल्मों में काम किया है। उनका कहना है कि वह संख्या के बजाय गुणवत्ता पर ध्यान देती...

मेरा ध्यान गुणवत्ता पर : ज़रीन
Sat, 07 Apr 2012 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने अपने दो साल के करियर में केवल दो फिल्मों में काम किया है। उनका कहना है कि वह संख्या के बजाय गुणवत्ता पर ध्यान देती हैं।

हाल में उनकी तीसरी फिल्म 'हाउसफुल 2' प्रदर्शित हुई है। ज़रीन ने कहा कि मेरा जीवन बड़ा ही अनियोजित है। लेकिन मैं यह पहले ही कह चुकी हैं कि मेरी योजना सिर्फ गुणवत्ता वाली फिल्मों में काम करने की है। इससे पहले उन्होंने 'रेडी' में छोटी सी भूमिका की थी। अब 'हाउसफुल 2' में भी वह दुल्हन की भूमिका निभा रही हैं।

ज़रीन ने कहा कि बिना जिम्मेदारी समझे किसी को वैवाहिक जीवन में प्रवेश नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय हूं और शादी जैसी संस्था में मेरी आस्था है। हर भारतीय लड़की विवाह के सपने देखती है। लेकिन शादी के साथ बड़ी जिम्मेदारियां आती हैं। इसलिए विवाह से पहले जिम्मेदारियों को समझ लेना चाहिए।

ज़रीन ने 2009 में 'वीर' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सलमान खान थे। इसके अलावा वह 'पाटर्नर 2' के सीक्वल में नजर आएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें