DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनीमल केयर सेंटर से दो सेंट बर्नाड कुत्ते चोरी

राजौरी गार्डन स्थित संजय गांधी एनीमल केयर सेंटर से दो सेंट बर्नाड कुत्ते चोरी होने का मामला सामने आया है। चौंका देने वाली बात यह है कि आरोप केंद्र की निदेशक पर लगा है। निदेशक ब्रिटेन की रहने वाली है और कुछ महीने पहले उसने केंद्र में निदेशक का पद संभाला था।

लगाए गए आरोपों के अनुसार 17 मार्च की रात में सेंटर की निदेशक शीला व्योनी एलिसिया दो वयस्क कुत्तें को सेंटर के मैनेजमेंट को बिना बताए ले गई। पुलिस को शिकायत में सेंटर के मैनेजमेंट ने बताया कि शीला अक्सर अपने घर कुत्तें और अन्य जानवरों को घर ले जाती थी। लेकिन वह इसकी जानकारी मैनेजमेंट को बराबर दिया करती थी। लेकिन 17 मार्च को शीला ने ऐसा नहीं किया। आरोप है कि वह चुपचाप दोनों वयस्क कुत्तें को अपने साथ ले गई।

कुछ दिनों तक इंतजार करने के बाद मैनेजमेंट को शक हुआ तो देखा कि शीला का सामान भी गायब था। अंबिका के अनुसार शीला के फोन नंबर पर उससे बात करने पर उसने बताया कि वह मुम्बई जा रही है जिसके बाद वह इंग्लैंड निकल जाएगी। लेकिन कुत्त के बारे में उसने कोई जवाब नहीं दिया। सेंटर के अनुसार शीला ने अक्तूबर 2011 को ही निदेशक का पद संभाला था।

विदेशी महिला पर था बकाया
सेंटर के अनुसार शीला पर करीब डेढ़ लाख रुपये का बकाया था। कांट्रेक्ट के अनुसार अगर वह तीन साल से पहले अपना पद छोड़ती है तो उसे केंद्र को डेढ़ लाख रुपये देने होंगे।

15 दिन तक पुलिस टालती रही शिकायत
सेंटर के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत करीब 15 दिन पहले दे दी गई थी। लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया। अखिरकार 4 अप्रैल को शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनीमल केयर सेंटर से दो सेंट बर्नाड कुत्ते चोरी