DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो मौत की चुप्पी से रहस्य गहराया

छोटा रजबन  कालोनी में गुरुवार की सुबह दो कत्ल हो गए। परिजन शवों का अंतिम संस्कार कराने की तैयारी कर रहे थे। तभी पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर उनका पंचनामा भर दिया। परिजनों से फिर से अलग अलग पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने घटना के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। दोनो शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उनकी हत्या का मामला सामने आया है। एसपी सिटी ने प्रकरण की जांच की जिम्मेदारी सब इंस्पेक्टर को दी है। जांच रिपोर्ट के बाद ही मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

घटना  सदर बाजार थाने के छोटा  रजबन टंडेल कालोनी की है। गुरुवार की सुबह मात्र 50 मीटर की दूरी पर यहां अनुज कश्यप पुत्र ओमबीर और पूनम पत्नी श्यामसुन्दर सैनी की हत्या हो गई। दोनो की हत्या एक जैसी है। सूचना पर वहां सीओ कैंट मनीषा सिंह के साथ थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने हत्या होने का कारण पूछा तो किसी ने सही जवाब नही दिया। पुलिस ने दोनो शवों को अंतिम संस्कार करने से रोक दिया और उनका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी सिटी ओमप्रकाश पहले मृतक पूनम के घर पहुंच गए। उनके परिजनों से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वह अपने मकान के जिन्ने से फिसलकर गिर गई। हालत खराब होने पर उसे एक निजी नर्सिगहोम में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में एसपी सिटी मृतक अनुज कश्यप के घर पहुंचे तो वहां उसके भाइयों और मां से पूछताछ की। कुछ जानकारी न मिलने पर पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनो की मौत गला दबाने  से हुई है। अब यह जांच का विषय है कि सामान्य मौत न होने के बाद आखिर हत्या किसने की है? इस घटना को लेकर कालोनी में अवैध सबंधों के कारण हत्या की चर्चा बनी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो मौत की चुप्पी से रहस्य गहराया