DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता के काम आसानी से होंगे: मुलायम

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि जनता ने उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाई है और अब उसके काम आसानी तथा व्यवस्थित ढंग से होंगे।
 
यादव ने पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए आज कहा कि अपनी सरकार को छह माह में कुछ कर दिखाने का मौका तो दिया ही जाना चाहिए। मंत्रियों से उम्मीद है कि वे अपने विभाग में कुछ असरदार काम करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन और सरकार की अपनी भूमिकाएं हैं।
 
उन्होंने कहा कि सन 2012 में राज्य में सपा की सरकार बन गई। इसे काम करने दीजिए। हमें अब अगली लडाई वर्ष 2014 में लोकसभा के लिए लड़नी है क्योंकि केन्द्र में हिस्सेदारी के बिना हम कमजोर होंगे। इस चुनाव में हमें लोकसभा की सभी सीटें जीतने का लक्ष्य हासिल करना है और इस काम में हमको आपको मिलकर लगना होगा।

यादव ने कहा कि हमने वायदा किया था कि हम जनता के साथ रहेंगे। गलत कार्यों पर नियंत्रण रखेंगे। ऐसी व्यवस्था करेंगे कि सभी के पत्रों के जवाब मिलें और जिनके काम न हों उनको भी जवाब मिल जाए कि काम क्यों नहीं हो पा रहा है। इससे कार्यकर्ताओं तथा जनता को बार बार दौड़कर राजधानी नहीं आना पडेगा। इससे उनके श्रम और धन की बचत होगी।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अब लखनऊ में रुकने के बजाय अपने क्षेत्रों में जायं और संगठन की मजबूती के लिए काम करें। यहां बने रहेंगे तो संगठन का काम बाधित होगा। अगली चुनौतियों के लडने और जीत के लिए खुद को तैयार करें। अगले चुनाव की अभी से तैयारी करनी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनता के काम आसानी से होंगे: मुलायम