DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहवाग सिखाएंगे मेट्रों में सफर करने का सलीका

दिल्ली डेयर डेविल्स के वीरेन्द्र सहवाग और उमेश यादव जैसे स्टार क्रिकेटर अब लोगों को मेट्रो में सफर का सलीका सिखाते नजर आएंगे। दिल्ली मेट्रो ने लोगों को सभ्य और उचित तरीके से यात्रा करने के बारे में जागरूक बनाने के लिए आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ करार किया है। इस करार के तहत टीम के स्टार खिलाडी सुरक्षा और अन्य मुद्दों से जुडे वीडियो संदेशों में यात्रियों को सुरक्षित यात्रा के नुस्खे बताते नजर आएंगे। इन संदेशों में यात्रियों को मेट्रो के दरवाजों को अवरूद्ध न करने, पीली रेखा को पार न करने और महिलाओं के कोच में यात्रा न करने की नसीहत दी जाएगी।
 
दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता ने आज यहां जारी वक्तव्य में कहा कि टीम के भारतीय और विदेशी खिलाडियों के साथ साथ कोच एरिक सिम्मनस भी इन संदेशों और फिल्मों में नजर आएंगे। यात्रियों के व्यवहार से जुडे सामाजिक मुद्दों पर बनाए जाने वाले इन संदेशों को आई पीएल के अंतिम मैच 27 मई तक मेट्रो स्टेशनों और ट्रेनों में दिखाया जाएगा। मैच के दिनों में स्टेडियम में मेट्रो का एक कियोस्क भी बनाया जाएगा।
 
दिल्ली मेट्रो ने दिल्ली डेयरडेविल्स की मालिक जीएमआर को तत्काल प्रभाव से आईपीएल मैच के टिकट बेचने की अनुमति दी है। ये टिकट सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक राजीव चौक, कश्मीरी गेट, प्रगति मैदान, जनकपुरी पश्चिम और नेताजी सुभाष प्लेस मेट्रो स्टेशनों से खरीदे जा सकेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सहवाग सिखाएंगे मेट्रों में सफर करने का सलीका