DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड की जरूरतों ने बना दिया हथियारों का तस्कर

बिहार से अपने मां बाप के सपनों को पूरा करने के लिए यहां इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे दो युवकों को उनकी गर्लफ्रेंड की जरुरतों ने इंजीनियर बनाने की बजाए हथियारों का सौदागर बना दिया और वह अब पुलिस की हिरासत में हैं।

इस महीने की चार तारीख को पिस्तौल के साथ पकडे़ गए दो युवकों ने पुलिस के साथ पूछताछ में इसका खुलासा किया। गौरतलब है कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने अभिषेक सुमन और कैफे आजम को पकड़ कर उनके पास से पिस्तौल बरामद किया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों युवकों ने पूछताछ में यह कबूला है कि उन्हें घर से जो पैसे मिलते थे वह पढ़ाई के होते थे। उन पैसों से उनकी और जरुरतें पूरी नहीं हो पाती थीं और इससे वह अपने गर्लफ्रेंड की जरुरतों को भी पूरा नहीं कर सकते थे।

पूछताछ में उन्होंने यह भी कहा कि उनकी महिला मित्र उनसे कई चीजों की मांग करती थी। जिसे पूरा करने में असफल रहे। बाद में बिहार में रहने वाले उनके किसी साथी उन्हें यह आइडिया दिया था। इसके बाद वह वहां से पिस्तौल ला कर यहां बेचते थे।

पूछताछ के हवाले से पुलिस सूत्रों ने यह भी कहा कि दो साल पहले दोनों ने यहां के लवली प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में बीटेक में दाखिला लिया था। वहां उनकी मुलाकात दो लड़कियों से हुई। इसके बाद साथ में घुमना फिरना, सिनेमा देखना और बाहर जाना शुरू हो गया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद लड़कियों की मांग शुरू हो गयी। इसके लिए उनके पास पैसे नहीं थे और हम जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में जेल में पहंच गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गर्लफ्रेंड की जरूरतों ने बना दिया हथियारों का तस्कर