DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कल प्रधानमंत्री से मिलेगा नीतीश नेतृत्व में सर्वदलीय शिष्टमंडल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सर्वदलीय शिष्टमंडल शुक्रवार को प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह से मिलेगा। मुख्यमंत्री आवास से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने गत 23 फरवरी को विधानसभा तथा 24 फरवरी को विधान परिषद में यह चर्चा की थी कि बरौनी ताप विद्युत परियोजना के लिए कोल लिंकेज एवं बाढ़ तथा कहलगांव ताप विद्युत परियोजना से की जाने वाली कम से कम पचास प्रतिशत बिजली की आपूर्ति राज्य को मिले से संबंधित सर्वदलीय ज्ञापन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सौंपा जायेगा।

नीतीश के नेतृत्व में सर्वदलीय शिष्टमंडल शुक्रवार यानि छह अप्रैल की संध्या में नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात करेगा और बरौनी ताप विद्युत परियोजना के लिये कोल लिंकेज एवं बाढ़ तथा कहलगांव ताप विदयुत परियोजना से की जाने वाली कम से कम पचास प्रतिशत बिजली की आपूर्ति राज्य को मिले से संबंधित सर्वदलीय ज्ञापन उन्हें सौंपेगा।

प्रधानमंत्री के कार्यालय द्वारा सर्वदलीय शिष्टमंडल को कल संध्या में मिलने का समय प्राप्त हुआ है। इस सर्वदलीय शिष्टमंडल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, उर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव, राष्ट्रीय जनता दल वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी एवं गुलाम गौस, कांग्रेस के सदानंद सिंह, भाकपा के केदार पाण्डेय, माकपा के वासुदेव सिंह एवं लोजपा के जाकीर हुसैन खां शमिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कल प्रधानमंत्री से मिलेगा नीतीश नेतृत्व में सर्वदलीय शिष्टमंडल