DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'3 जून के आंदोलन में रामदेव के साथ पूरा देश'

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को कहा कि योग गुरु बाबा रामदेव भ्रष्टाचार और कालेधन की वापसी को लेकर आगामी तीन जून को नई दिल्ली में जो आंदोलन करने वाले हैं उसमें पूरा देश उनके साथ है।

रामदेव द्वारा पतंजलि योग पीठ के उत्पादों को गुरुवार को यहां बजार में उतारे जाने के अवसर पर मोदी ने कहा कि योग गुरु भ्रष्टाचार और कालेधन की वापसी को लेकर आगामी तीन जून को नई दिल्ली में जो आंदोलन करने वाले हैं उसमें पूरा देश उनके साथ है।

मोदी ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार एवं कालेधन को लेकर जब भी कोई व्यक्ति आंदोलन की शुरुआत करता है तो उसपर कांग्रेस नेतृत्व वाली केंद्र सरकार कोई न कोई आरोप लगाने का कुप्रयास करती है।

उन्होंने कहा कि स्वामी रामदेव और समाजसेवी अन्ना हजारे जी जो भ्रष्टाचार एवं कालेधन के विरूद्ध आज भारतीयों में जन चेतना जगा रहे हैं उनके विरूद्ध भी कांग्रेस उसी तरह निम्नस्तरीय आरोप लगा रही है जिसतरह से उसने संपूर्ण क्रांति के दौरान लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी पर लगाया था।

मोदी ने रामदेव के तीन जून के आंदोलन में अधिक से अधिक संख्या में लोगों से भाग लेने की वकालत करते हुए कहा कि इस तरह के आंदोलनों को लाठी के बल पर नहीं दबाया जा सकता।

उन्होंने बिहार की वर्तमान सरकार द्वारा भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टोलेरेंस की नीति अपनाए जाने का जिक्र करते हुए उसपर रोक लगाने के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों का जिक्र किया।

मोदी ने स्वामी रामदेव द्वारा योग को विदेशों में भी स्थान दिलाकर भारतीय संस्कृति को प्रतिष्ठित किये जाने के लिए उनकी प्रशंसा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'3 जून के आंदोलन में रामदेव के साथ पूरा देश'