DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो दिवसीय राज्य स्तरीय महाधिवेशन 30 से

झारखंड राज्य फेयर प्राईस डीलर एसोसिएशन के तत्वावधान में उपराजधानी दुमका जिले में 30 अप्रैल और एक मई को दो दिवसीय राज्य स्तरीय महाधिवेशन का आयोजन किया जाएगा।

एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष सह दुमका जिला के अघ्यक्ष ओंकारनाथ झा ने गुरुवार को यहां कहा कि महाधिवेशन में केन्द्र एवं राज्यस्तरीय नेताओ द्वारा केन्द्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने, पीडीएस दुकानों में अनाज के अलावा रेलवे टिकट बुकिंग की व्यवस्था करने सहित अन्य मांगों पर जोर दिया जाएगा।

महाधिवेशन में जनवितरण प्रणाली ब्रिक्रेता और स्वयं सहायता समूह को प्रशिक्षित करने के साथ जन वितरिण प्रणाली व्यवस्था को पूरी तरह कम्प्यूटरीकृत करने आदि विन्दुओं पर गहन चर्चा की जाएगी।

झा बताया कि महाधिवेशन की तैयारी को लेकर आज एसोसिएशन के जिला कमेटी की बैठक आयोजित की गई। महाधिवेशन की तैयारी को लेकर आज आहूत बैठक में झा को स्वागत समिति लीला बिटी मुमरू को महिला स्वयं सहायता समूह का संयोजक मनोनीत किया गया है।

उन्होंने बताया कि महाधिवेशन में आनेवाले प्रतिनिधियों की व्यवस्था का दायित्व बैद्यनाथ साह,  राजेन्द्र साह और सुनील झा सहित जिला कमेटी के पदाधिकारी एवं विभिन्न प्रखंड अध्यक्षों को सौंपा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो दिवसीय राज्य स्तरीय महाधिवेशन 30 से