DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में चाचा और दो भतीजों की मौत

गुरुवार को पिलुआ थाना क्षेत्र के नगला सैया में पति-पत्नी अपने दो भतीजों के साथ ट्रैक्टर से जा रहे थे। थाने के निकट ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में चाचा और दो भतीजों की मौत हो गई। महिला समेत तीन लोग घायल हो गए।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हाथरस जिले के थाना सिकंदराराऊपुर के गांव गुलाबपुर निवासी वीरी लाल अपनी पत्नी कुसुमा देवी, भतीजा राधे (26),कृष्ण कुमार(16) के साथ पिलुआ थाना क्षेत्र के गांव नगला सैया निवासी केदारी लाल के घर जा रहे थे।

पिलुआ से पहले वह गांव तक जाने के लिए लकड़ी से भरे आ रहे ट्रैक्टर को रोककर बैठ गए। इसी ट्रैक्टर पर हुंडी लाल भी बैठा था। जब ट्रैक्टर थाने के निकट पहुंचा, उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर ट्राली सहित पलट गया।

ट्राली में बैठे वीरी लाल, राधे और कृष्ण कुमार की गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। वीरी लाल की पत्नी कुसुमा देवी और हुंडी लाल घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रैक्टर ट्राली पलटने के दौरान साइकिल से जा रहा राजमिस्त्री भगवानदास भी घायल हो गया। उसे भी पुलिस ने भर्ती कराया है। वीरी लाल और उसके भतीजों की मौत होने की खबर परिजनों को लगते ही कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते हुए जिला अस्पताल आ गए।

पिता वीरी लाल के शव को देख उसकी पत्नी और पुत्री प्रीति का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को चौथे मील के पास चालक सहित पकड़ लिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसे में चाचा और दो भतीजों की मौत