DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार की चपेट में आने से युवक की मौत

विक्रमजोत बाजार से घर वापस जा रहे साइकिल सवार की सड़क पार करते समय कार की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार चालक को घघौवा पुल के पास से गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया गया। मृतक के भाई अशोक कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है।

घटना छावनी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित विक्रमजोत के पास बजरंग सिंह ढाबा के सामने हुई। थाना क्षेत्र के साड़पुर, पठकापुर निवासी 40 वर्षीय रवि कुमार पाण्डेय पुत्र राम अवध पाण्डेय गुरुवार की सुबह साइकिल से विक्रमजोत बाजार किसी कार्य के लिए आए थे।

बाजार से घर वापस जाते समय सड़क पार कर रहे थे कि तभी बस्ती की तरफ से फैजाबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार कार (यूपी 53 एवी 1301) ने जबरदस्त टक्कर मार दी। साइकिल सवार काफी दूर गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग जब तक अस्पताल ले जाने की सोचते तब तक उनकी मौत हो गई।

उधर, घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीछा कर परसरामपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत स्थित पुलिस चौकी घघौवा के पास कार चालक रॉकी पासवान पुत्र रामअवध थाना ढेबरूआ जनपद महराजगंज को गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया।

शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के भाई अशोक कुमार ने गाड़ी चालक के खिलाफ छावनी पुलिस को तहरीर सौंप दी है। रवि नौकरी की तलाश में दिल्ली गए थे, जहां उन्हें एक निजी कारखाना में नौकरी मिल गई थी। इसी बीच पिता की बीमारी का समाचार मिला तो कुशल क्षेम लेने दिल्ली से घर चले आए। घर-गृहस्थी का सामान लेने बाजार जा रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार की चपेट में आने से युवक की मौत