DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति कर रही सपाः भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी की सरकार पर मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने एक बयान में कहा है कि मीडिया में इस तरह की खबरें आ रही हैं कि अल्पसंख्यकों पर दर्ज मुकदमों पर शासन स्तर पर विचार किया जा रहा है।

शाही ने अल्पसंख्यकों पर दर्ज मुकदमें वापस लिए जाने के लिए हो रही सरकार की कोशिशों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गृह विभाग का न्याय विभाग से अल्पसंख्यकों पर दर्ज मुकदमों की रिपोर्ट मांगना राष्ट्रहितों से खेलने के बराबर है। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सपा सरकार वोट बैंक व मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति के चलते राष्ट्रभक्तों को अपमानित कर रही है।

उन्होंने आम जनता को सपा सरकार के फैसलों से सावधान रहने का आह्वान किया है। श्री शाही ने कहा कि लखनऊ व फैजाबाद की कचहरियों व वाराणसी के दशाश्वमेघ घाट पर बम ब्लास्ट कर निर्दोषों की जान लेने आतंकियों को बचाना राष्ट्रहित में नहीं है। श्री शाही ने सपा पर साम्प्रदायिक होने का आरोप लगाते हुए कहा कि दहशतगर्दी फैलाने वाले आतंकियों को छोड़ना खतरनाक हो सकता है।

उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तुलना उनके पिता व सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से करते हुए कहा कि पिछली मुलायम सिंह सरकार ने भी मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति के चलते सिमी जैसे आतंकी संगठन पर से प्रतिबंध हटाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति कर रही सपाः भाजपा