फोटो गैलरी

Hindi Newsनम्बर प्लेट घोटालेबाज अफसरों पर तत्काल कार्रवाई होः भाजपा

नम्बर प्लेट घोटालेबाज अफसरों पर तत्काल कार्रवाई होः भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने वाहनों के हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के मामले में प्राथमिक तौर आरोपों की जद में आए अफसरों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की...

नम्बर प्लेट घोटालेबाज अफसरों पर तत्काल कार्रवाई होः भाजपा
Thu, 05 Apr 2012 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी ने वाहनों के हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के मामले में प्राथमिक तौर आरोपों की जद में आए अफसरों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने गुरुवार को यहां कहा कि सिक्योरिटी नंबर प्लेट के मामले में हुए घपले को लेकर राज्य के एक वरिष्ठ अधिकारी के बयानों के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि उक्त घोटाले को अंजाम देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कुछ बड़े अफसर सपा सरकार में भी महत्वपूर्ण पदों पर बैठे हुए हैं।

महत्वपूर्ण पदों पर तैनाती पाने में सफल रहे इन अफसरों के कारण भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़े कदम उठाने का दावा करने वाली सपा सरकार की पर प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं। श्री पाठक ने कहा कि बसपा सरकार के कार्यकाल में राज्य में भ्रष्टाचार ने संस्थागत रूप ले लिया था। श्री पाठक ने आशंका जताई कि नम्बर प्लेट के घोटाले के मामले में लीपापोती की जा सकती है। घोटाले के असल आरोपी अपने पदों और सत्ता शीर्ष से नजदीकी का लाभ उठाकर जांच को प्रभावित कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें