DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर से बुलाकर युवक को गोलियों से भूना

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के निहोरगंज बाजार में बुधवार की रात 30 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। हमलावर दो बाइकों पर चार की संख्या में आए थे। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। पिता की तहरीर पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के देवनाथपुर गांव निवासी राकेश सरोज (30) दिल्ली की आजादनगर फल मंडी में मुंशी का काम करता था। चार दिन पहले घर पर किसी काम से आया था। राकेश के पिता रामपलट ने बताया कि बुधवार को रात में खाना खाकर वह आराम कर रहा था तभी किसी का उसके मोबाइल पर फोन आया।

राकेश पैदल ही करीब एक किमी दूर निहोरगंज बाजार पहुंचा। राकेश की बाइक मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के नई कोट निवासी संदीप पुत्र जयप्रकाश मांग कर ले गया था। इसी दौरान दो बाइक से चार लोग पहुंचे। राकेश से चारों का मेलजोल पहले से था। राकेश ने चारों को बाजार में जलपान भी कराया। रात में दस बजे जैसे ही बाजार बंद हुई, राकेश को बाजार में गोलियों से भून दिया गया।

घटना को अंजाम देकर दोनों बाइक पर सवार हो कर बदमाश फरार हो गए। मौके पर ही राकेश ने दम तोड़ दिया था। सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद घर पर कोहराम मच गया। परिजनों से पूछताछ और औपचारिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस शव को लेकर कोतवाली पहुंची। परिजनों के अनुसार उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी।

आशंका जतायी जा रही थी कि राकेश को मोबाइल पर काल करके बुलाने वाले ही हमलावर थे। राकेश दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई नितेश हाई स्कूल का छात्र है। तीन बहनों में सविता (20), सरिता (17) व बबिता (15) हैं। इसके अलावा मां  राजेश्वरी व पत्नी अनीता व एक डेढ़ वर्ष का पुत्र प्रवीन भी है। पिता ठेकेदारी का काम करते हैं। पुलिस संदीप व अन्य लोगों को कोतवाली बुलवाकर पूछताछ कर रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घर से बुलाकर युवक को गोलियों से भूना