DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंदोलन में लालू और जनरल की मदद लेंगे बाबा रामदेव

योगगुरु स्वामी रामदेव ने कहा है कि काला धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में लालू प्रसाद और सेनाध्यक्ष वी के सिंह की मदद लेंगे। जब तक देश से भ्रष्टाचार पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता तब तक यह लड़ाई जारी रहेगी। वे गुरुवार को राजधानी में पतंजलि के उत्पादों की लांचिंग के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

बाबा ने कहा कि तीन जून से शुरू हो रहे आंदोलन में अन्ना समेत सभी राजनीतिक दलों और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे संगठनों को आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार आरपार की लड़ाई होगी और तीन जून को ही अगस्त में शुरू होने वाले आंदोलन की रूपरेखा देश की जनता के सामने रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि काला धन के रूप में देश का 400 लाख करोड़ रुपया विदेशी बैंकों में जमा है। बिना प्रभावी लोकपाल के देश से भ्रष्टाचार का खात्मा नहीं किया जा सकता। एक सवाल के जबाव में स्वामी रामदेव ने कहा कि केन्द्र सरकार यूपी समेत पांच राज्य में हुए चुनावों से सीख ले।

देश की जनता जाग गई है और भ्रष्टाचार को किसी हाल में बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है। उन्होंने सचिन को भारत रत्न देने का समर्थन करते हुए कहा कि सचिन से पहले इसपर हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद का हक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आंदोलन में लालू और जनरल की मदद लेंगे बाबा रामदेव