DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजस्थान रॉयल्स में वार्न की कमी पूरी करेंगे द्रविड

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके राहुल द्रविड किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के जरिये मैदान पर वापसी करेंगे तो राजस्थान रॉयल्स के करिश्माई कप्तान शेन वार्न की कमी पूरी करना उनका लक्ष्य होगा।
      
दोनों टीमें जीत के साथ शुरुआत करने को बेताब होंगी लेकिन रॉयल्स के लिये चुनौती अधिक कठिन है जो पहली बार अपने कप्तान और कोच वार्न के बिना उतरेंगे। मेजबान टीम के पास हालांकि द्रविड जैसा महान खिलाड़ी कप्तान के रूप में है लेकिन फटाफट क्रिकेट कभी उनकी विशेषता नहीं रहा।
     
दोनों दिग्गजों में समानता यह है कि संन्यास लेने के बाद वार्न में अपनी नेतृत्व क्षमता उजागर करने की ललक थी जबकि टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके द्रविड भी खुद को इस नई चुनौती में खरा उतरते देखना चाहते हैं। गैर पारंपरिक और साहसी कप्तान वार्न की जगह लेना उनके लिये आसान नहीं होगा जिन्होंने आईपीएल के पहले सत्र में रॉयल्स को खिताबी जीत दिलाई थी।
      
रॉयल्स के पास बड़े सितारे नहीं है और ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन भी पहले हाफ में उपलब्ध नहीं होंगे। कप्तान द्रविड़ के पास इसके बावजूद संतुलित टीम है। बल्लेबाजी में अजिंक्य रहाणे, अशोक मनेरिया, केवोन कूपर और ओवैस शाह है जबकि ब्राड हाज और ब्रैड हाग छिपे रूस्तम साबित हो सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजस्थान रॉयल्स में वार्न की कमी पूरी करेंगे द्रविड