DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार युवतियां, दो दलाल और एक ड्राइवर शामिल

यमुनापार के मयूर विहार इलाके में पुलिस ने देह व्यापार का धंधा करने वाले एक हाईप्रोफाइल गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस संबंध में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में चार युवतियां, दो दलाल और एक ड्राइवर शामिल हैं। यह गिरोह पिछले कुछ महीनों से यह धंधा चला रहा था। पुलिस अब गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों में दलाल ऋषु गुप्ता और मोनू गुप्ता, इनका ड्राइवर निखिल गुप्ता और 20 से 24 साल वर्ष के बीच की उम्र की चार युवतियां शामिल हैं। धंधा मयूर विहार फेज-फेज एक स्थित पॉकेट-दो में चलता था। पुलिस के मुताबिक ऋषु और मोनू दोनों ने यहां किराए पर कमरा ले रखा था। यहां ये गिरोह की युवतियों को बुलाते थे और उनसे धंधा कराते थे। इसके अलावा ग्राहकों के मुताबिक ये लड़कियों को उनके द्वारा बताए गए निर्धारित ठिकाने पर भी भेजते थे। इसके लिए इनका चार्ज ज्यादा होता था।

लड़कियों को लेकर आने-जाने का काम निखिल गुप्ता करता था। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि  यहां देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम को इस गिरोह के पीछे लगाया गया। पुलिस टीम ने नकली ग्राहक भेज कर ऋषु और मोनू से संपर्क साधा। बात जब तय हो गई तो लड़कियों को दिखाने के लिए नकली ग्राहक को बुलाया गया। पुलिस पहले से ही सादी वर्दी में आसपास तैनात हो गई थी। जैसे ही नकली ग्राहक ने इशारा किया, पुलिस टीम ने छापेमारी कर मौके से सातों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी है कि ये कितने दिनों से इस धंधे में थे और इनके गिरोह में और कौन-कौन से लोग शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चार युवतियां, दो दलाल और एक ड्राइवर शामिल