DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिटनेस स्तर और बेंच स्ट्रेंथ महत्वपूर्ण होगी: अकरम

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें सत्र में आपकी अंतिम एकादश से इतर के खिलाड़ियों का कौशल (बेंच स्ट्रेंथ) और फिटनेस काफी महत्वपूर्ण होगी। यह आईपीएल 54 दिन तक चलेगा जिसमें 74 मैच खेले जाएंगे।

कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाजी सलाहकार अकरम ने कहा कि इन गर्मियों में जितनी यात्रा करनी पड़ेगी उसमें फिटनेस अहम हो जाती है, इसलिए बेंच स्ट्रेंथ और फिटनेस का स्तर महत्वपूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय खिलाड़ी जैसे (सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान इससे कैसे तालमेल बिठाते हैं। इन सभी की अपनी टीमों में अहम भूमिका होगी।

अकरम का मानना है कि रविंदर जडेजा पर काफी दबाव होगा जिन्हें अपनी मोटी कीमत को साबित करना होगा। उन्होंने कहा कि आईपीएल पांच से हमें पता चलेगा कि रविंदर जडेजा ने क्रिकेटर के तौर पर कितना विकास किया है। उसने आस्ट्रेलियाई दौरे की अच्छी शुरुआत की थी लेकिन बाद में उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। उसके पास प्रतिभा हो सकती है लेकिन चेन्नई ने उस पर जो कीमत लगाई है उसे वह साबित करनी होगी। उस पर वास्तव में काफी दबाव होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिटनेस स्तर और बेंच स्ट्रेंथ महत्वपूर्ण होगी: अकरम