DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी की बाइक पलटने से मौत

पड़ोसी जिले रमाबाईनगर में इकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने पहले तो एक लड़की से अपने प्यार का इजहार किया लेकिन जब लड़की ने इंकार कर दिया तो उसने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद जब पुलिस और भीड़ ने उस युवक को दौड़ाया तो उसकी मोटरसाइकिल पलट गयी और वह बुरी तरह से घायल हो गया, जबकि बाद में उसकी मौत हो गयी।

रमाबाईनगर के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रनिया के एक डिग्री कालेज से कल शाम एम ए प्रथम वर्ष की छात्रा प्रतिभा (24) गुजर रही थी। तभी कालेज के बाहर खड़े अमर सिंह ने उसे रोक अपने प्यार का इजहार किया। इस पर छात्रा ने उसे बुरी तरह से डांट दिया। लड़की के इंकार करने और डांटने से गुस्सा अमर सिंह ने तुरंत अपनी जेब से चाकू निकाला और लड़की प्रतिभा की गर्दन पर मार दिया। चाकू के हमले से वह बुरी तरह लहूलुहान होकर गिर पड़ी ।

लड़की के चीखने चिल्लाने पर कालेज गेट पर खड़े पुलिस कर्मियों और अन्य छात्रों की भीड़ ने अमर सिंह को दौड़ा लिया जिससे वह घबरा कर अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर भागने लगा। लेकिन इसके बावजूद भीड़ के दौड़ाने पर अमर सिंह की बाइक पलट गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गयी।

उधर, लड़की प्रतिभा की हालत भी गंभीर बताई जाती है और उसे रमाबाई नगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार युवक अमर सिंह के पास लड़की प्रतिभा के फोटो आदि भी बरामद हुये हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अमर सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमी की बाइक पलटने से मौत