DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान ने बढ़ाई हाफिज सईद की सुरक्षा

पाकिस्तान ने बढ़ाई हाफिज सईद की सुरक्षा

अमेरिका की ओर से जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद पर 50 करोड़ का इनाम घोषित करने के बाद पाकिस्तानी सरकार ने उसकी सुरक्षा बढ़ा दी है। सरकार ने हाफिज के जौहर गांव स्थित उसके घर के बाहर पंजाब पुलिस के 9 कर्मचारियों को तैनात किया है। ये पुलिस कर्मी 6-6 घंटे की ड्यूटी करेंगे।
 
जब सईद घर में नजरबंद था तब 60 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। उधर, जमात के नेताओं का कहना है कि उन्होंने सरकारी एजेंसियों से सुरक्षा बढ़ाने की मांग नहीं की थी। जमात के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि हमें अपनी सुरक्षा पर भरोसा है। अमेरिका के कदम के बाद हाफिज की सुरक्षा में अतिरिक्त स्वयंसेवक लगा दिए गए हैं।
 
जमात के प्रवक्ता ने बताया के हाफिज के घर से 200 से 300 मीटर दूर तीन बैरिकेड बनाए गए हैं। पुलिस के 9 जवान बैरिकेड की सुरक्षा में लगे हैं जबकि आधुनिक हथियारों से लैस जमात के स्वयंसेवक घर के अंदर की सुरक्षा में लगे हैं।

सईद के घर में रहने वाले परिवार के सदस्यों का रिकॉर्ड तैयार किया गया है। जब भी कोई व्यक्ति घर में घुसेगा जमात के स्वंयसेवक उसकी बॉडी की जांच करेंगे। प्रवक्ता ने अमरीकी सरकार के कदम को मुस्लिमों और इस्लाम पर एक और हमला बताया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान ने बढ़ाई हाफिज सईद की सुरक्षा