DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोजपुर के शाहपुर में लकड़ी व्यवसायी की हत्या

आरा/शाहपुर (भोजपुर) निज प्रतिनिधि/एक संवाददाता। शाहपुर थाने के बरीसवन गांव में सोमवार की रात अपराधियों ने एक लकड़ी व्यवसायी की हत्या कर दी। घटना के कारणों का पुलिस पता लगाने में जुटी है। व्यवसायी शिवजी साह रोजाना की तरह अपनी लकड़ी की दुकान के बाहर सोया था तभी हत्यारों ने छुरे से हमले के बाद गोली भी मार दी ताकि वह बच न सके।

घटना से गांव में अफरातफरी मच गयी। गांव में वैश्य समाज की संख्या कम होने से मृतक के परिजन घटना को लेकर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। बीजेपी नेता व विधायक पति भुअर ओझा ने दलबल के साथ गांव पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। विधायक मुन्नी देवी ने भी प्रभारी एसपी दलजीत सिंह से जल्द मिलकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोतीचंद साह के 40 वर्षीय पुत्र शिवजी साह की हत्या किसने की अभी तक पता नहीं चल पाया है। हत्यारों के बारे में परिजनों को कुछ भी पता नहीं है। अज्ञात के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई गयी है।

इधर ग्रामीण डीएसपी रविश कुमार ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए शाहपुर पुलिस को लगाया गया है। जल्द ही हत्याकांड का भंडाफोड़ किया जायेगा। मृतक के परिजनों को किसी से डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस उन्हें हर संभव सुरक्षा प्रदान करेगी।

हत्या के बाद मृतक के परिजन सहमे हुये हैं। वैश्यों की संख्या कम होने के चलते गांव से इस समाज के लोगों के पलायन की भी संभावना जतायी जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि हत्यारों के बारे में सभी को जानकारी है, लेकिन कोई जुबान नहीं खोलना चाहता। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भोजपुर के शाहपुर में लकड़ी व्यवसायी की हत्या