DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंडा ने अंर्तविभागीय समन्वय स्थापित करने का दिया निर्देश

झारखंड मुंख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने सभी उपायुक्तों को उनके क्षेत्राधीन संचालित राष्ट्रीय उच्च पथ एवं राज्य उच्च पथ की चालू परियोजनाओं के संबंध में बेहतर अंर्तविभागीय समन्वय स्थापित करने का निर्देश देते हुए कहा कि इससे कार्यों को द्रुत गति से कार्यान्वित करने में सहुलियत मिलेगी।

मुंडा ने मंगलवार को यहां रातूपतरातू पथ के स्थल निरीक्षण के क्रम में कहा कि अगले 22 दिनों के भीतर कांके रोड में नाली एलाईनमेंट एवं जल निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित होनी चाहिए। कांके रोड में हो रही परिवहन असुविधा को रेखाकित करते हुए उन्होंने संबंधित पदाधिकारिओं को निर्देशित किया कि निर्माण कार्यों में विलम्ब होने से आम लोगों को परेशानी हो रही है इसलिए तीन शिफ्टों मे कार्य करा कर अगले 18 दिनों में बिजली के खम्भों को रिप्लेस करवाएं।

इसके अलावा भूमिगत दूर संचार के केबूलों की भी शिफ्टिंग कराया जाए। उन्होंने इसके लिए भारतीय संचार निगम लिमिटेड के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समन्वय करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने स्थानीय कांके रोड में सीएमपीडीआई गेट के पास गांधीनगर चांदनी चौक एवं करीमगंज में रातूपतरातू पथ के निर्माण कार्यों का स्थल निरीक्षण किया।

इस दौरान प्रधान सचिव पेयजल एवं स्वच्छंता विभाग सुधीर प्रसाद मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डा. डी के तिवारी प्रधान सचिव पथ निर्माण एनएनसिन्हा मुख्य अभियंता पथ निर्माण विभाग मुख्य अभियंता पेयजल एवं स्वच्छता विभाग तथा झारखंड राज्य विद्युत बोर्ड के सदस्य भी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंडा ने अंर्तविभागीय समन्वय स्थापित करने का दिया निर्देश