DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहारीगढ़ में दो मासूमों की नृशंस ढंग से हत्या, सनसनी

गांव टांडा मानसिंह में पुलिया के निकट कुछ ही दूरी पर दो मासूमों के शव बरामद होने से लोग दहल गए। शव एक लड़के और एक लड़की के थे। दोनो की ही हत्या गला दबाने से की गई है। सूचना पर एसएसपी ने भी पहंचकर मौका मुआयना किया। समाचार लिखे जाने तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।


जंगल में आग की तरह फैली दो बच्चों की हत्या का पता लगते ही सैकड़ों ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में थाना पुलिस के साथ-साथ एसएसपी डीसी मिश्र भी पहुंचे। लगभग नौ वर्षीय लड़की का शव पुलिया के निकट तो गांव नरोत्तमदास के पास 12 वर्षीय लड़के का शव पड़ा हुआ था। लड़की के गले में एक कपड़ा नुमा फंदा तो बालक के गले में प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थी। एसएसपी ने बताया कि दोनो की शिनाख्त के लिए प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। बच्चों को देखने से दोनो एक ही परिवार के नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि संभवत: हत्या के पीछे रंजिश है। बच्चों के हुलिये के आधार पर जिले के सभी थानों में मालूमात भी करा ली है, लेकिन बच्चे जिले के नहीं लग रहे हैं।
 
एसएसपी ने बच्चों की फोटो के साथ एक टीम को देहरादून के लिए रवाना कर दिया है। उधर लाश बरामद होने के बाद क्षेत्र में भी हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद क्षेत्रवासियों में भी पुलिस के प्रति नाराजगी पनप रही है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों का मानना था कि देखने से बच्चे यहां आस-पास के तो प्रतीत हो नहीं रहे हैं, मगर इतना दुस्साहस कौन दिखा सकता है कि यहां लाकर बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। समाचार लिखे जाने तक बच्चों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहारीगढ़ में दो मासूमों की नृशंस ढंग से हत्या, सनसनी