DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन साल के भतीजे को मौत के घाट उतारा

नगर के मोहल्ला संख्या चार में मंगलवार तड़के जमीनी विवाद को लेकर एक तीन वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। मासूम की मां ने अपने जेठ समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी हत्या के बाद फरार हो गए है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

नगर के मोहल्ला संख्या चार निवासी पूरन लाल की करीब ढाई साल पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बच्चे नेकपाल (3) और पुत्री प्रियंका (1.6) थे। बीती रात पूरन की पत्नी विद्यावती बच्चों के साथ घर में सो रही थी। मंगलवार सुबह करीब चार बजे विद्यावती कुछ देर के लिए बाहर गई। जब वह वापस आई तो उसके जेठ रामेश्वर दयाल समेत चार लोग कमरे से निकल रहे थे। विद्यावती को देखकर उक्त लोग उसे धक्का देकर फरार हो गए। इसके बाद जब उसने अंदर जाकर देखा तो नेकपाल की मौत हो चुकी थी। बेटे को मृत देखकर विद्यावती के होश उड़ गए और उसने शोर मचाया। शोर सुनकर गांव वाले भी पहुंच गए। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि पूरन के पास करीब दस बीघा जमीन थी। जिस पर उसके भाई कब्जा करना चाहते थे। अपने मंसूबों में कामयाब होने के लिए उन्होंने नेकपाल को मौत की नींद सुला दिया। विद्यावती ने जेठ समेत चार लोगों के खिलाफ गला दबाकर हत्या किए जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न हो पाने पर बिसरा सुरक्षित किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन साल के भतीजे को मौत के घाट उतारा