DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिडय़ूल के मुताबिक नहीं चल सकी वोल्वो बसें

चंडीगढ़-गुड़गांव रूट पर मंगलवार से शुरू हुई सुपर लग्जरी वोल्वो बस सर्विस पहले दिन ही तय शिडय़ूल के मुताबिक नहीं चल सकी। जानकारी के मुताबिक रोडवेज अधिकारियों को बसों के चलने की सही जानकारी उपलब्ध नहीं होने की वजह से पूर्व निर्धारित समय के अनुसार बस सर्विस शुरू नहीं हो सकी।

दरअसल मंगलवार को रात साढ़े बारह बजे चंडीगड़ से गुड़गांव के लिए पहली बस चलाकर वोल्वो बस सर्विस शुरू करने की योजना थी। लेकिन रोडवेज अधिकारियों ने गुड़गांव डिपो से चंडीगढ़ के लिए बस रवाना करने की तैयार कर रखी थी। लेकिन जब अधिकारियों को इस बात की जानकारी हुई की पहली बस चंडीगढ़ डीपो से गुड़गांव डीपो के लिए आनी है तो आनन-फानन में अधिकारियों ने गुड़गांव रोडवेज में चंडीगढ़ के लिए तैयार खड़ी बस को रद्द कर दिया।
रोडवेज अधिकारियों की इस लापरवाही का खामियाजा उन यात्राियों को भुगतना पड़ा जो चंडीगढ़ जाने के लिए बस में बैठ चुके थे। बस में तकरीबन दस यात्राियों ने टिकट खरीद कर अपनी सीट बुक कर ली थी। लेकिन जब बस रद्द कर दी गई तो उन्हें दिक्कत का सामना करना पड़ा। हांलाकि उनकी टिकट के पैसे रिफंड कर दिए गए। गुड़गांव से चंडीगढ़ के बीच सुबह चार बजे रवाना होली दूसरी बस भी नहीं चल सकी। यात्राियों को वोल्वो बस की पहली सर्विस सुबह सात बजे मिली। सुबह सात बजे गुड़गांव डिपो से रवाना हुई इस बस में डिपो से चार सवारियां ही गई। ये लापरवाही कहां और किससे हुई इस बारे में रोडवेज अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिडय़ूल के मुताबिक नहीं चल सकी वोल्वो बसें