DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भ्रष्टाचार और महंगाई का मिश्रण है कांग्रेस नीत सरकार'

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए मंगलवार को यहां आरोप लगाया कि कांग्रेस नीत संप्रग भ्रष्टाचार और महंगाई का मिश्रण है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेसनीत केंद्र की संप्रग सरकार में भ्रष्टाचार और महंगाई दोनों बढ़ रही है। संप्रग सरकार भ्रष्टाचार और महंगाई का मिश्रण है। एक के बाद एक भ्रष्टाचार के मामले उजागर हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अभी राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण (एनएचएआई) और विश्व बैंक के अधिकारियों की मिलीभगत से राशि की लूट का मामला सामने आया है। यह चर्चा का विषय बना हुआ है। भ्रष्टाचार का एक मामला समाप्त होता है, तब तक दूसरा सामने आ जाता है। सारे मंत्रालय भगवान भरोसे चल रहे हैं।

राज्यों में गैर कांग्रेसी सरकारों के साथ भेदभाव करने का केंद्र पर आरोप लगाते हुए भाजपा नेता ने कहा कि बिहार विशेष राज्य का दर्जा की मांग कर रहा है। केंद्र का ध्यान नहीं जा रहा है। बरौनी स्थित बिजली घर के लिए कोल लिंकेज भी संप्रग सरकार नहीं दे रही है।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में भी बिहार के साथ पांच वर्ष तक भेदभाव किया गया और पैसा नहीं दिया गया। देश के संघीय ढांचे के लिए यह शुभ लक्षण नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'भ्रष्टाचार और महंगाई का मिश्रण है कांग्रेस नीत सरकार'