DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

येदियुरप्पा ने फिर उठाया नेतृत्व का मुद्दा

भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व पर दबाव बनाने का सिलसिला जारी रखते हुए कर्नाटक में पार्टी क्षत्रप बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री के पद पर बहाल करने के पार्टी के वादे पर वह कुछ और दिन प्रतीक्षा करेंगे।

येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि मैं कुछ और दिन प्रतीक्षा करूंगा। केन्द्रीय नेतृत्व राज्यसभा और पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में संभवत: व्यस्त रहा। अब यह सब संपन्न हो गया। मुझे उम्मीद है कि वह अब अपने वादे के संबंध में निर्णय करेंगे।

भाजपा नेता बार-बार अपनी पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व पर उन्हें मुख्यमंत्री पर बहाल करने के लिए दबाव डालते रहे हैं। गैर कानूनी खनन के बारे में लोकायुक्त की रिपोर्ट में उन्हें दोषारोपित किए जाने के बाद पिछले साल जुलाई में उन्हें मुख्यमंत्री के पद से हटने को मजबूर होना पड़ा था।

उन्होंने कहा कि मैं कोई समयसीमा निर्धारित नहीं करूंगा। मुझे भरोसा है कि मेरे पार्टी आलाकमान उपयुक्त समय पर उपयुक्त निर्णय करेंगे। येदियुरप्पा ने कहा कि पार्टी नेताओं ने उसने वादा किया था कि गैर कानूनी खनन मामलों में उनके उपर से आरोप हटने के बाद वे उन्हें मुख्यमंत्री पद पर बहाल कर देंगे।

राज्य में सूखे की स्थिति को लेकर अधिकारियों को पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि वे इस मुद्दे से निपटने के बारे में बेरुखी दिखा रहे हैं। येदियुरप्पा आज सूखा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:येदियुरप्पा ने फिर उठाया नेतृत्व का मुद्दा