फोटो गैलरी

Hindi Newsअमरेंद्र व भट्टल दिल्ली तलब

अमरेंद्र व भट्टल दिल्ली तलब

विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पंजाब कांग्रेस में उपजे कलह के बीच कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी के राज्य प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर...

अमरेंद्र व भट्टल दिल्ली तलब
Tue, 03 Apr 2012 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पंजाब कांग्रेस में उपजे कलह के बीच कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी के राज्य प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्टल सहित राज्य के कई नेताओं को दिल्ली तलब किया है। इन नेताओं से चार अप्रैल को स्पष्टीकरण मांगा गया है।

कांग्रेस नेता एवं पार्टी के पंजाब प्रभारी गुलचैन सिंह चरक ने यहां कहा कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और भट्टल, सांसद प्रताप सिंह बाजवा, विधायक आर.एस. नाभा और पूर्व विधायक सुखपाल सिंह खरा को चार अप्रैल को पार्टी कार्यालय में बुलाया है।

चरक ने कहा कि मैंने उन्हें चार अप्रैल को यह पूछने के लिए बुलाया है कि उन्होंने आपत्तिजनक बयान क्यों दिया था। उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ भितरघात करने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगा।

चरक ने कहा कि हमें उम्मीदवारों की रिपोर्ट मिली हैं जिनकी जांच की जाएगी। उल्लेखनीय है कि अमरिंदर और भट्टल विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 117 सदस्यीय विधानसभा सीटों में से कांग्रेस को सिर्फ 46 सीटें मिली हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें