DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औरंगाबाद में बालू व्यवसायी का अपहरण

औरंगाबाद। संवाद सूत्र। बारूण थाना क्षेत्र में सोमवार को एक बालू व्यवसायी का अपहरण अज्ञात अपराधियों ने कर लिया। रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के रहने वाले भानू प्रताप सिंह उर्फ पप्पू सिंह बालू का व्यवसाय करते हैं और वे अपने ट्रैक्टर से बालू लेने के लिए बारूण आए थे तभी उन्हें अगवा कर लिया गया।

घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। अपहरण की सूचना उन्होंने स्वयं फोन कर घर वालों को दी जिसमें उन्होंने बताया कि अपहरण उस वक्त हुआ जब वे बालू लादकर शिवसागर के लिए बारूण से निकले थे। सूचना के बाद घर वाले उन्हें ढूंढ़ते हुए बारूण पहुंचे तो सोन नदी पुल के समीप उनका ट्रैक्टर खड़ा पाया।

थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि व्यवसायी अपने ट्रैक्टर से बालू मंगवाकर उसकी बिक्री करता था लेकिन इस बार वह खुद बालू लेने आया था। पुलिस ने ट्रैक्टर को बरामद कर लिया है और लापता व्यवसायी के परिजनों के बयान पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले पर निगाह रखी जा रही है और सभी बिंदुओं पर जांच हो रही है। पुलिस ने कहा कि मामला अपहरण का बताया गया है इसलिए सतर्कता बरती जा रही है। आसपास के अपराधी गिरोहों पर निगाह रखी जा रही है और संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

अब तक अपहरण के कारणों का पता नहीं चल पाया है। अबतक न तो फिरौती मांगे जाने की कोई सूचना है और न ही पुरानी दुश्मनी के संकेत मिल रहे हैं। भानू प्रताप सिंह इतने छोटे पैमाने पर बालू व्यवसाय करते थे कि उनके किसी बालू माफिया की नजरों पर चढने की संभावना भी नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:औरंगाबाद में बालू व्यवसायी का अपहरण