DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर 12 लाख की ठगी

 धनघटा थाना पुलिस ने सोमवार को ग्राम बैजनाथपुर निवासी दो ठगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। उक्त ठग चार युवकों से सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर 12 लाख रुपए ठग लिए थे। इसमें से तीन युवक ठग के ही गांव के थे तो चौथा ग्राम भरवल पर्वता निवासी का है। नौकरी न मिलने पर युवकों ने जब पैसा मांगना शुरू किया तो ठग इन्हें जान-माल की धमकी देने लगे। इसके बाद युवकों ने मुकामी थाने में मुकदमा दर्ज कराई है।

 बैजनाथपुर निवासी वादी नीरज कुमार ने थाने में तहरीर दी है कि उसके गांव के अशोक कुमार व संदीप कुमार ने उससे तीन नवम्बर-11 को सेना में भर्ती कराने का झांसा देकर तीन लाख रुपए लिए थे। इसी गांव के जयहिंद , सुनील पाल तथा ग्राम भरवल पर्वता निवासी संजय कुमार से भी उन्होंने तीन-तीन लाख रुपए लिए थे।

नीरज ने तहरीर में यह भी कहा है कि सेना में नौकरी न लगने पर जब हम लोग अशोक व संदीप से पैसा मांगने लगे तो वे हमें जान-माल की धमकी देने लगे। मुकामी पुलिस ने चारों युवकों से 12 लाख रुपए की  ठगी करने के मामले में दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थानाध्यक्ष-कमला यादव ने बताया कि मामले की विवेचना लोहरैया पुलिस चौकी के एसआई सुरेश कुमार को सौंपी गई है। मामला सत्य मिलने पर उक्त मुल्जिमानों को गिरफ्तार कर जेल, न्यायालय भेजा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नौकरी दिलाने के नाम पर 12 लाख की ठगी