DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामनवमी झंडा जुलूस को लेकर झड़प, पांच पुलिसकर्मी घायल

बिहार के गया जिले में रामनवमी के जुलूस को लेकर दो समुदायों के बीच रविवार देर रात हुई झड़प में एसएसपी और नगर पुलिस अधीक्षक समेत पांच अधिकारी घायल हो गये।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में छोटी मस्जिद के समीप हुई जब रात में वहां से रामनवमी का जुलूस गुजर रहा था। कुछ तत्वों द्वारा मस्जिद के पास से जुलूस के गुजरने को लेकर आपत्ति जताने के बाद जुलूस में शामिल लोग पथराव करने लगे।

सूत्रों ने कहा कि कुछ देर बाद दोनों ओर से पथराव होने लगा। घटना में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनय कुमार, नगर पुलिस अधीक्षक, सदर पुलिस उपाधीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मियों को भी चोट आयी है।

बाद में जुलूस में शामिल लोगों ने मस्जिद के पास दो दुकानों में आग लगा दी। इसके बाद उपद्रवियों ने जूते की एक दुकान और दो चौकियों को फूंक दिया। उन्होंने बताया कि मगध प्रक्षेत्र के आयुक्त विवेक कुमार सिंह और पुलिस उप महानिरीक्षक नैयर हसनैन खान घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति शांत कराने में लगे रहे।

स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए दंगा निरोधक वाहनों, त्वरित कार्य बल (रैफ) के 400 जवानों, वज्र वाहन और सुरक्षाबलों की कई अन्य कंपनियों को तैनात कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामनवमी झंडा जुलूस को लेकर झड़प, पांच पुलिसकर्मी घायल