DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपराधी पकड़ने गई पुलिस दल पर हमला कर वाहन जलाया

गोविंदनगर के दबौली इलाके में सादी वर्दी में एक कुख्यात अपराधी को पकड़ने गई पुलिस की स्पेशल टीम को इलाके के लोगों ने अपहरणकर्ता समझकर हमला कर दिया और पुलिस की प्राइवेट गाड़ी को आग लगा दी। भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर पथराव भी किया, जिससे कुछ पुलिस वालों को मामूली चोटें आईं और अपराधी भागने में कामयाब रहा।

कानपुर पुलिस के उप महा निरीक्षक अमिताभ यश ने बताया कि पुलिस को खबर मिली थी कि फतेहपुर जिले का कुख्यात अपराधी अशोक नट दबौली इलाके में एक मकान किराये पर लेकर रह रहा है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस के विशेष दल को भेजा गया, लेकिन अपराधी को पुलिस के आने की भनक न लगे इसलिए पुलिसकर्मी सादी वर्दी में और पुलिस वाहन की बजाय प्राइवेट गाड़ी से गए।

पुलिस दल तकरीबन आधी रात को अशोक नट को पकड़ने पहुंचा और उसे जैसे ही प्राइवेट गाड़ी में डाला उसके घर वालों ने पुलिस दल को अपहरणकर्ता समझकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के घरों से तमाम लोग बाहर निकल आए और पुलिस की प्राइवेट गाड़ी को घेर कर पथराव शुरू कर दिया।

पुलिस के अनुसार सैकड़ों ग्रामीणों से घिरे पुलिसकर्मियों ने हालात पर काबू पाने के लिए हवा में गोलियां भी चलाईं, लेकिन उनकी बात किसी ने नहीं सुनी। ग्रामीणों ने पुलिस की जीप को आग के हवाले कर दिया। इस बीच मौका पाकर अशोक नट वहां से भाग निकला। पथराव में कुछ पुलिस कर्मी मामूली रूप से जख्मी भी हुये।
घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और अशोक नट को तलाश करने की कोशिश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपराधी पकड़ने गई पुलिस दल पर हमला कर वाहन जलाया