DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेट्रा सौदे में वैक्ट्रा प्रमुख पर शिकंजा

सेना में टेट्रा ट्रकों की खरीद के सौदे में कथित बिचौलिया कंपनी वैक्ट्रा पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। जांच एजेंसी ने रविवार को इस कंपनी के प्रमुख रवि ऋषि के देश से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी है। इसके तहत उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई को टेट्रा ट्रकों के सौदे में ऋषि के खिलाफ कुछ अहम सबूत मिले हैं। इसी के चलते जांच एजेंसी उनसे फिर पूछताछ करने की सोच रही है। जांच अधिकारियों का मानना है कि अगर ऋषि एक बार देश से बाहर निकल गए तो फिर उन्हें पूछताछ के लिए भारत लाना मुश्किल हो जाएगा। इसी कारण सीबीआई ने उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया है। जांच एजेंसी ने हवाईअड्डों समेत देश से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर अलर्ट जारी कर दिया है।

इस संबंध में वैक्ट्रा कंपनी की ओर से कहा गया है कि ऋषि सीबीआई जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। साथ ही कहा कि कंपनी पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। सीबीआई ने ऋषि को प्राथमिक आरोपी बनाया है। कहा जा रहा है कि वैक्ट्रा कंपनी सेना के लिए ट्रकों की खरीद में पब्लिक सेक्टर की कंपनी बीईएमएल और टेट्रा के बीच बिचौलिए की भूमिका निभाती है। यानी इन सौदों मेंवैक्ट्रा को भी मोटी रकम जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेट्रा सौदे में वैक्ट्रा प्रमुख पर शिकंजा