DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुआ ने मासूम की बलि देने का किया प्रयास

नवरात्र में देवी मां को मनाने के चक्कर में एक महिला ने रिश्तों को ही कलंकित कर दिया। सचेंडी में तीन साल के मासूम की बलि देने का प्रयास किया। जलता कपूर मासूम की जुबान पर रख दिया। उसकी चीख सुनकर गांव वाले इकट्ठा हो गए। इस पर बुआ उसे छोड़ भाग निकली। परिजन भी घर का मामला होने पर चुपी साध गए। इसके बाद फिर उसने मासूम को अकेला पाकर मारने का प्रयास किया। परिजनों ने आरोपी महिला समेत पूरे परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ठाकुर प्रसाद का पुरवा निवासी रत्न सिंह मजूदरी करता है। परिवार में पत्नी सोमवती और इकलौता बेटा दीपक (3) है। शनिवार को रत्न और सोमवती खेतों में गेहूं काटने गए थे। दीपक घर पर था। रत्न के घर के सामने रहने वाली बहन कमला उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई। रत्न ने बताया कि कमला के घर में उसकी सहेली जमुना भी थी। दोनों ने नवरात्र में देवी को मनाने के लिए पहले पूजा की और बाद में जलता हुआ कपूर का टुकड़ा दीपक की जुबान पर रख दिया। इससे बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। उसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग घरों से निकल आए। कुछ लोगों ने कमला के घर में घुसकर देखा तो दीपक कराह रहा था। इसके बाद गांव वालों ने उसके परिजनों की सूचना दी। परिजनों ने कमला को भला-बुरा कहने के बाद मामला परिवार का होने से चुपी साध ली। रात में फिर कमला ने मासूम की बलि देने का प्रयास किया। पर सफल नहीं हुई। परिजनों ने रविवार को कमला और उसके परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

सचेंडी के कार्यवाहक एसओ रामसेवक सिंह का कहना है कि आरोपी महिला की गिरफ्तारी के लिए गांव में दबिश दी गई, लेकिन वह परिवार सहित फरार हो गई। उसकी तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बुआ ने मासूम की बलि देने का किया प्रयास