DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गला दबाकर की गई थी नर्स की हत्या

दो दिन पहले दोहना स्टेशन के पास मिले शव की शिनाख्त बेग अस्पताल की नर्स के रूप में की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक नर्स की गला दबाकर हत्या की गई। उसके शरीर पर चोटों के भी निशान हैं। नर्स सीबीगंज के गाव विधौलिया की रहने वाली है। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे नर्स के परिवार वालों ने उसकी शिनाख्त की।

सीबीगंज के मोहल्ला प्रेमनगर के रहने वाले सोवरन लाल की 35 वर्षीय बेटी प्रेमवती का विवाह 15 साल पहले हरदोई के गांव चचरापुर निवासी विश्रम सिंह के साथ हुआ था। प्रेमवती का अपने पति से तलाक हो गया था। उसके बाद प्रेमवती बिधौलिया में किराए पर रहने लगी। प्रेमवती बेग अस्पताल में नर्स थी। प्रेमवती के भाई अमर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को हास्पिटल से छुट्टी होने के बाद वह घर नहीं पहुंची। अमर सिंह ने थाना सीबीगंज में इसकी तहरीर दी। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

शनिवार को अमर सिंह ने अखबार में छपे फोटो से प्रेमवती की पहचान की। पुष्टि करने के लिए अमर सिंह रविवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गया। उसने शव की शिनाख्त प्रेमवती के रूप में की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटने से मौत की पुष्टि हुई है। अमर सिंह ने बताया की उसकी बहन की किसी ने हत्या की है। उसे शुक्रवार को 8 बजे दूल्हे मियां की मजार के पास देखा गया था।

पर्स मोबाइल है गायब
प्रेमवती का पर्स और मोबाइल गायब है। कमरे में भी ऐसा कोई सामान नहीं मिला है। घटना की वजह पुलिस समझ नहीं पा रही है। पुलिस कई अन्य कारणों को आधार बनाकर अपनी जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गला दबाकर की गई थी नर्स की हत्या