DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुड्डा ने रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने रविवार को पलवल-अलावलपुर रोड पर लगभग 36 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले दो लेन के रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विभाग द्वारा इस पुल के निर्माण के लिए दो वर्ष की अवधि निर्धारित की गई है। लेकिन उन्होंने इस काम को 18 माह में पूरा करने के आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि वह ठीक 19 माह बाद इसका उद्घाटन करने आएंगे। इस रेलवे ओवर ब्रिज के बनने से क्षेत्र के 28 गांवों के लोगों को लाभ होगा।

हुड्डा ने बताया कि हरियाणा बनने के समय वर्ष 1966 से 2005 तक की अवधि में प्रदेश में 92.74 करोड़ रुपए की लागत से 16 रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण किया गया था। जबकि वर्ष 2005 से 2012 तक उनके कार्यकाल के दौरान 605 करोड़ रुपए की लागत से 29 रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण कराया गया है।

उन्होंने बताया कि राज्य में 869 करोड़ रुपए की लागत से 25 रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य प्रगति पर है जबकि 1228 करोड़ रुपए की लागत से प्रदेश में 41 नये रेलवे ओवर ब्रिज बनाने की योजना है।

इस अवसर पर पथला के विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया व सांसद अवतार सिंह भाना ने पलवल क्षेत्रवासियों की तरफ से मुख्यमंत्री का आभार जताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हुड्डा ने रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया