DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस कार्यकर्ता ने गोली मारकर की खुदकुशी

पत्नी की मौत के बाद से अवसादग्रस्त कांग्रेस कार्यकर्ता ने शनिवार रात अपने घर पर गोली मारकर कर खुदकुशी कर ली। गोली सिर को चीर कर आर-पार निकल गई। घरवालों को घटना की जानकारी सुबह हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के हाथों में दबा एक देसी तमंचा बरामद कर लिया। चौकी इंचार्ज रुहेलखंड की ओर से थाना बारादरी में मृतक के खिलाफ आर्म्स एक्ट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

हरूनगला बीडीए कालोनी के रहने वाले संजय सैनी कांग्रेस कार्यकर्ता थे। उनकी पत्नी शीला सैनी कांग्रेस की महिला विंग की नेता थीं। गले के ऑपरेशन के दौरान 29 नवंबर को शीला सैनी की मौत हो गई। पत्नी की मौत से संजय सैनी को गहरा आघात लगा। संजय तनाव में रहने लगे और शाम ढलते ही शराब में डूब जाते थे। इस बात से उनके घर में हंगामा भी होता था। शनिवार देर शाम को संजय घर लौटे। संजय अपने चारों बच्चों मोहित, रोहित, लाडो और बुलबुल से बातें करने लगे। रात करीब दस बजे मोहित सोने चला गया। संजय ने अपने तीनों बच्चों को काफी प्यार किया। इसके बाद रात करीब एक बजे बाहर वाले कमरे में सोने चले गए।

बताते हैं कि रात में किसी वक्त उन्होंने देसी तमंचे से कनपटी के ऊपर सटाकर गोली मार ली। तमंचा उनके हाथों में फंसा रह गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया। चौकी इंचार्ज रुहेलखंड राजू बाबू शर्मा की ओर से मृतक संजय सैनी के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस कार्यकर्ता ने गोली मारकर की खुदकुशी