DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएसए की मेधा पीसीएस में लहलहाई, 60 चयनित

चन्द्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय (सीएसए) में रविवार को भी खुशी का माहौल था। ‘यूपी-पीसीएस 2009’ में यहां के 60 छात्रों का चयन हुआ। यह सभी जिला कृषि अधिकारी के पद पर चुने गए हैं। पीसीएस का परिणाम शनिवार शाम को घोषित किया गया था।

पीसीएस की यह मुख्य परीक्षा दिसम्बर 2009 में हुई थी जिसके इन्टरव्यू माह मार्च, 2012 को हुए। कुल 129 का चयन कृषि अधिकारी के पद पर हुआ है जिनमें से आधे छात्र सीएसए के हैं। इनमें कुछ पास आउट हैं और कुछ यहीं पढ़ाई कर रहे हैं। कुछ ऐसे भी हैं जो वर्तमान में अच्छे पदों पर कार्य कर रहे हैं। परिणाम आने के बाद शनिवार देर रात तक जब छात्रों को जानकारी लगी तो यहां जश्न जैसा माहौल रहा। छात्र एक दूसरे को मौके पर या फोन पर बधाई देने में जुट गए और मिठाइयां भी बटीं।

चयनित छात्रों में रामनरेश पाल, रमेश चन्द्र, राजमंगल चौधरी, अश्वनी कुमार सिंह, दुष्यन्त वर्मा, विकेश कुमार, राकेश कुमार सिंह, कुलदीप सिंह राणा, जेपी गंगवार, अखिलेश पाण्डेय, नत्थू लाल, संजीव कुमार, सत्येन्द्र तिवारी, सुरेश कुमार, घननश्याम वर्मा, चेतराम वर्मा, जंगबहादुर यादव, सरस कुमार तिवारी, उमेश कुमार, संदीप कुमार, मंजीत कुमार, अख्तर हुसैन, सुरेश कुमार यादव, नरेन्द्र प्रताप सिंह, बाल गोविन्द, उमेश गुप्ता, सन्तराम और खुशीराम शामिल हैं। एमएससी (कृषि) जैव प्रौद्योगिकी की छात्र तन्वी शर्मा ने भी सफलता हासिल की। इस कामयाबी पर कुलपति डॉ. जीसी तिवारी ने छात्रों को बधाई दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएसए की मेधा पीसीएस में लहलहाई, 60 चयनित