DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उम्मीद से ज्यादा मिला हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर में

जितना सोचा नहीं था, उससे कहीं ज्यादा मिला। ‘हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर’ में बिल्डर और लोगों की यही प्रतिक्रिया थी। लोगों का उत्साह देख बिल्डर खुश दिखे। लोगों के लिए विकल्पों की भरमार थी। एक ही छत के नीचे एनसीआर और पटना दोनों जगहों पर निवेश के विकल्प थे।

दो दिनों के फेयर में पांच हजार से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया। तीन सौ से ज्यादा लोगों ने फेयर में ही फ्लैट की बुकिंग करायी। दिल्ली एनसीआर में प्रॉपर्टी बुक कराने वालों की संख्या अधिक रही। पटना में भी लोगों ने फ्लैट बुक कराया।

दूसरे दिन फेयर में पीएचईडी मंत्री चंद्रमोहन राय पहुंचे। उन्होंने एनसीआर में बन रहे न्यू टेक के प्रोजेक्ट की जानकारी ली। वह हर स्टॉल पर भी गए। उन्होंने कहा कि यह बेहतर प्रयास है। इसके जरिए बिहार के लोगों को एनसीआर में प्रॉपर्टी खरीदने की सुविधा मिली।

एक ही छत के नीचे सारी जानकारियां भी मिल गईं। लोग विभिन्न बिल्डरों के प्रोजेक्ट की तुलना आसानी से कर पाएंगे। मंत्री ने कहा कि पटना में भी बहुमंजिली इमारतों की कॉलोनी की जरूरत है।

होटल चाणक्या के इम्पीरियल हॉल में फेयर के अंतिम दिन रविवार को लोगों की काफी भीड़ उमड़ी। सभी 18 स्टॉलों पर एक ग्राहक उठते नहीं कि पहले से वहां इंतजार कर रहे दूसरे ग्राहक बैठ जा रहे थे।

पटना के निवेशकों का उत्साह देखकर एनसीआर के रीयल इस्टेट के कारोबार से जुड़ी कंपनियों ने बिहार में भी आवासीय अपार्टमेंट व व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स बनाने की योजना पर विचार शुरू कर दिया है।

न्यू टेक के निदेशक रौशन प्रकाश ने कहा कि 16 लोगों ने एनसीआर के ला-ग्लैक्सिया में फ्लैट बुक कराए हैं। उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली। वैल्यू इन्फ्रा ने दोबारा फेयर में स्टॉल लगाया था। इसके पहले पिछले वर्ष भी ‘हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर’ में स्टॉल लगा था।

डीजीएम सेल्स चंद्रेश मिश्र ने बताया पिछली बार की तुलना में इस बार बेहतर रिस्पांस मिला। सिटी मेकर्स प्राइवेट लिमिटेड के रंजन कुमार के मुताबिक कंपनी के स्टॉल पर दो दिनों में तीन सौ से ज्यादा लोग आए। इनमें 40 लोगों ने जमीन देखने के लिए समय लिया है।

रमण एंड कुमार के शितेश रमण, वास्तु विहार के शाहनवाज, कनिष्का की स्नेहा अरोड़ा, आसमी के निदेशक अभिषेक, अग्रणी के केशव शंकर, जेएनसी के मनोज शिशोडिया, सेवियर के मनीष शर्मा व ब्रिक्स मोर्टर के प्रबंध निदेशक विशाल आनंद ने भी कहा कि इस फेयर में उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उम्मीद से ज्यादा मिला हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर में