DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैंग रेप आरोपियों पर 24 घंटे के अन्दर चार्जशीट: डीजीपी

बिहार पुलिस ने दुष्कर्म (गैंग रेप) के तीन आरोपियों को गिरफ्तार और त्वरित जांच पूरा करते हुए  24 घंटे के अन्दर चार्जशीट दायर कर दिया है। सहरसा पुलिस ने न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित करते हुए तुरंत ट्रायल कराके दोषी पाये जाने पर तुरंत सजा देने का भी आग्रह किया है।

घटना सहरसा के सौरबाजार स्थित पतरघट ओपी के टेकनवास मेला की है। रविवार को सूबे के डीजीपी अभयानन्द ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शनिवार को तेरासी गांव के महादलित चन्द्र किशोर राम की नवविवाहित पत्नी नाको देवी टेकनवास गांव में मेला देखने आयी थी। साढ़े दस बजे रात में चन्दन साव, मो. खुर्शीद और अनिल राम ने नाको देवी के साथ दुष्कर्म किया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और तीनों आरोपियों को पकड़ कर अनुसंधान शुरू किया। जिले के सारे वरीय पुलिस अधिकारी थाने में पहुंचे और पीड़िता की त्वरित चिकित्सीय जांच करायी। जांच में इज्यूरी और दुष्कर्म की बात सामने आने पर आरोप साबित करते हुए अनुसंधान पूरा कर रविवार को 4 बजे शाम में न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित कर दिया गया।

एक अन्य मामले में रविवार को राष्ट्रीय सहारा के नीरज कुमार सिंह के साथ बदसलूकी, मारपीट और मोबाइल छीनने के आरोपी राजेन्द्र यादव को गिरफ्तार करके अनुसंधान पूरा करते हुए न्यायालय में चार्जशीट दायर कर दिया गया है। घटना सहरसा के सदर थाना की है।

डीजीपी ने कहा कि बिहार पुलिस ने यह साबित किया है कि जिन केसों में अनुसंधान त्वरित किया जा सकता है वह किया जा रहा है। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि सभी केसों में तेजी से अनुसंधान नहीं किया जा सकता है।

लखीसराय केस के संबंध में उन्होंने कहा कि हत्या करने वाले चिन्हित कर लिये गये हैं। नरेश वर्णवाल पर जिन लोगों की मार्फत हत्या कराने का आरोप है उनकी पहचान कर ली गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैंग रेप आरोपियों पर 24 घंटे के अन्दर चार्जशीट: डीजीपी